UPSC EPFO 2020-21: UPSC ने जारी किया EPFO भर्ती परीक्षा का शेड्यूल, 09 मई को सिंगल शिफ्ट में आयोजित होगी परीक्षा

  • Hindi News
  • Career
  • UPSC EPFO 2020 21| UPSC Released EPFO Recruitment Exam Schedule, Exam To Be Held In Single Shift On May 09

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) में इंफोर्समेंट ऑफिसर/अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली लिखित भर्ती परीक्षा का टाइम-टेबल जारी कर दिया है। परीक्षा के शेड्यूल के साथ ही आयोग ने कोरोना प्रोटोकाल सहित अन्य जरूरी दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं।

09 मई को होगी परीक्षा

परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी शेड्यूल और गाइडलाइंस डाउनलोड सकते हैं। जारी शेड्यूल के मुताबिक परीक्षा 09 मई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा सिंगल शिफ्ट में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में जनरल एबिलिटी टेस्ट (01) से रिलेटेड एमसीक्यू टाइप के सवाल पूछे जाएंगे।

परीक्षा से 1 घंटे पहले आना होगा सेंटर

300 अंकों की इस परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग भी जाएगी। हर गलत उत्तर के लिए एक तिहाई अंक काटा जाएगा। कैंडिडेट्स को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा से 01 घंटे पहले पहुंचना होगा। कैंडिडेट्स ध्यान रखें कि परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड जरूर ले जाएं। बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा केंद्र में एंट्री नहीं दी जाएगी। परीक्षा केंद्र का गेट परीक्षा शुरू होने के 10 मिनट पहले (9:50 बजे) बंद कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News