RRB NTPC: फेज-3 परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, देखें एग्जाम डेट व एडमिट कार्ड डीटेल

RRB NTPC exam news in hindi: रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ने एनटीपीसी परीक्षा के तीसरे चरण की घोषणा कर दी है। आरआरबी (RRB) ने एनटीपीसी फेज 3 एग्जाम का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आरआरबी की वेबसाइट्स पर बुधवार, 20 जनवरी 2021 को यह नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आगे दिए गए लिंक से आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, आरआरबी एनटीपीसी (rrb ntpc) के पहले स्टेज की फेज 3 परीक्षा 31 जनवरी 2021 से शुरू होगी। करीब 28 लाख उम्मीदवारों के लिए यह परीक्षा 12 फरवरी 2021 तक कंप्यूटर मोड पर ली जाएगी।

एग्जाम डेट और सिटी लिंक (RRB NTPC phase 3 exam date and city)
इस फेज में जिन उम्मीदवारों को शामिल होना है, उनकी परीक्षा की तारीख व शहर क्या होगा, इसकी जानकारी के लिए लिंक 21 जनवरी 2021 को सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा। आप संबंधित रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर अपना एग्जाम डेट व सिटी की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Sena Bharti Rally: भारतीय सेना की भर्ती रैली मार्च में, देखें नोटिफिकेशन, करें अप्लाई

एडमिट कार्ड (RRB NTPC phase-3 admit card)
एनटीपीसी फेज-3 एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड/ई-कॉल लेटर्स परीक्षा की तारीख से चार दिन पहले से डाउनलोड कर सकेंगे। यानी अगर आपको 31 जनवरी की परीक्षा में शामिल होना है, तो आप 27 जनवरी 2021 से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें : Haryana: सरकारी नौकरियों के लिए चयन प्रक्रिया बदली, CM ने कीं दो जरूरी घोषणाएं

इस फेज में जिन उम्मीदवारों को शामिल होना है, उन्हें आरआरबी द्वारा उनके ऑनलाइन एप्लीकेशन में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पर भी सूचना भेजी जाएगी।

RRB NTPC phase 3 exam notification देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News