Online class से तंग आकर घर छोड़ मुंबई भागा स्टूडेंट, माता-पिता के लिए छोड़ी चिट्ठी

कोरोना महामारी के कारण करीब 10 महीने से स्कूल बंद हैं। लंबे समय से सभी क्लासेस ऑनलाइन मोड पर ली जा रही हैं। स्टूडेंट्स को रोज मोबाइल या लैपटॉप पर घंटों क्लासेस करनी पड़ रही हैं। टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से बच्चों की पढ़ाई का नुकसान कम हो रहा है, लेकिन उन्हें कई तरह की दिक्कतें भी आ रही हैं। अब इन ऑनलाइन क्लासेस से तंग आकर एक स्टूडेंट ने अपना घर छोड़ दिया और मुंबई भाग गया।

सूरत के एक तंबाकू कारोबारी का 14 साल का बेटा सोमवार को घर से लापता हो गया। अपना मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़ गया। वह 8वीं कक्षा का छात्र है। उसके पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की। बताया कि उनके बेटे ने उनके लिए एक चिट्ठी छोड़ी है, जिसमें घर छोड़ने का कारण लिखा है।

पुलिस के अनुसार, वह स्टूडेंट भायंदर (मुंबई) चला गया जो उसके घर सूरत से करीब 280 किमी दूर है। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि वह घर से अपनी साइकिल और पानी की बोतल लेकर निकला। कुछ दूरी साइकिल से, फिर कुछ ट्रक्स के पीछे लटककर वह मुंबई की तरफ गया।

पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट ने चिट्ठी में लिखा है कि ‘मम्मी-पापा, मैंने आपको काफी परेशान किया है। अब मैं दूर जा रहा हूं। मुझे ऑनलाइन क्लासेस से कुछ भी समझ नहीं आता। आपको परेशान करने के लिए सॉरी।’

ये भी पढ़ें : PSEB: कक्षा 1 से 12 तक सभी को देना होगा प्री-बोर्ड एग्जाम, दो कारणों से लिया गया फैसला

लड़के के चाचा भायंदर में रहते हैं। बुधवार को उन्होंने उसके पिता को बताया कि वह मुंबई पहुंच गया है। जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और मुंबई के लिए निकल गए।

लड़के के पिता ने पुलिस को बताया था कि वे पहले भायंदर में ही रहते थे। पांच साल पहले परिवार समेत सूरत आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News