ICAI CA 2020: ICAI ने सीए एग्जाम के लिए कुछ शहरों के परीक्षा केंद्रों में किए बदलाव, चुनावों के चलते 1 दिसंबर को होने वाली परीक्षाओं के लिए बनाए नए परीक्षा केंद्र

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI CA 2020| ICAI Made Changes In Exam Centers Of Some Cities For CA Exam Due To Elections, New Exam Centers Is Alloted For The Examinations To Be Held On December 1

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने 21 नवंबर से शुरू हुई सीए परीक्षाओं के लिए लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में बनाए गए केंद्रों में बदलाव किए हैं। इस बारे में इंस्टीट्यूट ने रविवार, 29 नवंबर 2020 को नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक चुनावों के चलते इन शहरों में मंगलवार, 1 दिसंबर 2020 को आयोजित होने वाली सीए परीक्षाओं के लिए बने कुछ केंद्र में बदलाव किया है। लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में सीए एग्जाम में शामिल हो रहे स्टूडेंट्स संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, icai.org पर बदले गए परीक्षा केंद्रों की लिस्ट देख सकते हैं।

लखनऊ के इन केंद्रों में हुआ परिवर्तन

ICAI ने लखनऊ शहर में बनाए गए जिन परीक्षा केंद्रों में संशोधन किया गया गया है, उनमें चौक स्थित कालीचरण पीजी कॉलेज और हाईकोर्ट बिल्डिंग के सामने अटल बिहारी बाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज शामिल हैं। इन दोनों परीक्षा केंद्रों के स्टूडेंट्स को अब अवध शिल्पग्राम स्थित न्यू पब्लिक कॉलेज में 1 दिसंबर को होने वाली परीक्षाएं देंगे। हैदराबाद और सिकंदराबाद के संशोधित परीक्षा केंद्रों की लिस्ट देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

पहले से जारी हुए एडमिट कार्ड वैलिड

ICAI ने जारी ऑफिशियल जानकारी में यह भी बताया कि बदले गए परीक्षा केंद्रों से संबंधित स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड नए केंद्रों पर भी वैलिड होंगे। इंस्टीट्यूट ने परीक्षा केंद्र में संशोधन के शेष अन्य सभी विवरण समान रहने की जानकारी की दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *