UPSC Recruitment 2021: यूपीएससी भर्तियों पर भी कोरोना का असर, ये परीक्षाएं व इंटरव्यू स्थगित

हाइलाइट्स:

  • यूपीएससी भर्तियों पर भी कोरोना का असर
  • स्थगित हुईं परीक्षाएं
  • आयोग ने जारी किया नोटिस

UPSC Interviews Postponed: कोरोना वायरस संक्रमण से बिगड़ी परिस्थितियों का असर संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कुछ भर्तियों पर भी पड़ा है। यूपीएससी ने कुछ भर्तियों के लिए होने वाले इंटरव्यू और पर्सनालिटी टेस्ट्स स्थगित कर दिए हैं। आयोग ने अपनी वेबसाइट upsc.gov.in पर इस संबंध में नोटिस जारी किया है।

सोमवार, 19 अप्रैल 2021 को जारी नोटिस में यूपीएससी ने कहा है कि 20 अप्रैल 2021 से निर्धारित सभी सीधी भर्तियों के इंटरव्यू व पर्सनालिटी टेस्ट्स स्थगित किए जा रहे हैं। इन परीक्षाओं की नई तारीखें आयोग जल्द ही जारी करेगा।

आयोग द्वारा आईएस (UPSC IES) और आईएसएस (UPSC ISS) परीक्षा 2020 के इंटरव्यू 20 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल 2021 तक होने थे। लेकिन अब इन्हें अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Govt Jobs 2021: भारतीय वायुसेना में ग्रुप-सी भर्ती, 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए सरकारी नौकरियां

गौरतलब है कि भारत में अब तक कोरोना संक्रमण (Covid cases in India) के 1.5 करोड़ से ज्यादा मामले आ चुके हैं। देश में बीते चार दिनों से लगातार रोज 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। सिर्फ बीते एक सप्ताह में भारत में कोरोना संक्रमण के 15 लाख नये मामले आये हैं। हालात के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने भी राष्ट्रीय राजधानी में एक सप्ताह का लॉकडाउन (Delhi Lockdown 2021) लगा दिया है।

UPSC का नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News