UPSC IES- ISS 2020: UPSC ने IES और ISS परीक्षा के इंटरव्यू का रिवाइज्ड शेड्यूल जारी किया, 19 जुलाई से शुरू होंगे पर्सनालिटी टेस्ट

  • Hindi News
  • Career
  • UPSC IES ISS 2020| UPSC Releases Revised Schedule Of Interview For IES And ISS Exams, Personality Tests To Start From July 19

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने इंडियन इकोनॉमिक सर्विस (IES) और इंडियन स्टैटिकल सर्विस (ISS) परीक्षा 2020 के इंटरव्यू के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल जारी कर दिया है। आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक आयोग की वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, IES-ISS परीक्षा 2020 के पर्सनालिटी टेस्ट 19 जुलाई 2021 से शुरू होंगे।

दो शिफ्ट में होगा इंटरव्यू

पर्सनालिटी टेस्ट दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा। पहली शिफ्ट सुबह 09 बजे से शुरू होगी जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर 01 बजे से शुरू होगी। आयोग जल्द ही कैंडिडेट्स के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर जारी करेगा। इस परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स कमीशन की वेबसाइट www.upsc.gov.in से इसे डाउनलोड कर पाएंगे।

IES के लिए 20 और ISS के 98 कैंडिडेट्स होंगे शामिल

उम्मीदवार इंटरव्यू की तारीख में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं कर पाएंगे। UPSC की ओर से जारी डेट के मुताबिक ही कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। जानकारी के मुताबिक, UPSC की आईईएस परीक्षा के इंटरव्यू में कुल 20 कैंडिडेट्स शामिल होंगे और आईएसएस परीक्षा के इंटरव्यू के लिए कुल 98 कैंडिडेट्स का सिलेक्शन किया गया है।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News