Sarkari Naukri 2021: यहां 500 स्टाफ नर्स की सीधी भर्ती, घर बैठे ऐसे होगा चयन, 2.5 लाख रुपये सैलरी

हाइलाइट्स:

  • स्टाफ नर्स भर्ती 2021 का नोटिफिकेशन जारी।
  • विदेश में नौकरी पाने का अच्छा मौका।
  • 31 अगस्त तक करें आवेदन।

Sarkari Naukri 2021, Staff Nurse Recruitment 2021: मेडिकल फील्ड नौकरी (Medical Jobs) तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (OMCL) ने यूनाइटेड किंगडम के सरकारी हॉस्पिटलों में स्टाफ नर्स (Govt jobs for Staff Nurse) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ओएमसीएल की आधिकारिक वेबाइट www.omcmanpower.com पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से यूके के सरकारी अस्पतालों में नर्सिंग और मिडवाइफरी प्रोफेशनल के पदों पर कुल 500 रिक्तियां भरी जाएंगी। योग्य उम्मीदवार, निर्धारित प्रारूप में 31 अगस्त 2021 या इससे पहले तक आवेदन कर सकते हैं। स्टाफ नर्स भर्ती 2021 नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से नर्सिंग में बीएससी डिप्लोमा और नर्सिंग में एमएससी होना चाहिए। उम्मीदवार को इसके अलावा, आईईएलटीएस (IELTS) या ओईटी (OET) पर कम से कम 6.5 का स्कोर प्राप्त करना चाहिए। उम्मीदवारों के पास 1 वर्ष का कार्य अनुभन भी होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का ध्यान से पढ़ें।

आयु सीमा
ओएमसीएल द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, स्टाफ नर्स पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों की कम से कम आयु 22 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष तक होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार किया जाएगा, जो कि स्काइप के माध्यम घर बैठ हो सकेगा। इंटरव्यू डेट और टाइम की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द दी जाएगी। ताजा अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

ये भी पढ़ें:UP Police Jobs 2021: यूपी पुलिस ASI, SI भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, जानें सैलरी और डीटेल्स

आवेदन करने का तरीका?
इच्छुक उम्मीदवार अपने रेज्यूमें के साथ आईईएलटीएस या ओईटी प्रमाण पत्र, पासपोर्ट, एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट की कॉपी omcluk2020@gmail.com पर भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Highest Paying Jobs: ये हैं सबसे ज्यादा सैलरी वाली 5 मार्केटिंग जॉब, यहां जानें डीटेल

जानिए कितनी मिलेगी सैलरी?
योग्य उम्मीदवारों को नौकरी मिलने के बाद, 2,00,000 रुपये से 2,50,000 रुपये तक सैलरी दी जाएगी।

स्टाफ नर्स भर्ती 2021 नोटिफिकेशन

ऑफिशियल वेबसाइट

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News