RRB NTPC Exam: रेलवे भर्ती बोर्ड ने सातवें फेज की परीक्षा का शेड्यूल जारी किया, 2.78 लाख कैंडिडेट्स के लिए 23 से 31 जुलाई तक होगा एग्जाम

  • Hindi News
  • Career
  • RRB NTPC Exam| Railway Recruitment Board Released The Schedule For The Seventh Phase Of NTPC Examination, The Exam Will Be Held From July 23 To 31

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने NTPC भर्ती के लिए सातवें फेज की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। बोर्ड की तरफ से जारी शेड्यूल के मुताबिक आरआरबी एनटीपीसी फेज 7 के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) 23, 24, 26 और 31 जुलाई 2021 को आयोजित की जाएगी। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार फेज 7 की परीक्षा का आयोजन देश भर के विभिन्न जोन के 2.78 लाख कैंडिडेट्स के लिए किए जाएगा।

परीक्षा से चार दिन पहले जारी होंगे एडमिट कार्ड

RRB ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि परीक्षा में शामिल होने वाले 2.78 लाख कैंडिडेट्स के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा की तय तारीख से 4 दिन पहले डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपने सम्बन्धित जोन की रेलवे भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

परीक्षा से 10 दिन पहले जारी होगा फ्री ट्रवेलिंग पास

रेलवे बोर्ड ने यह भी बताया कि, अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) कैंडिडेट्स के लिए फ्री ट्रवेलिंग पास परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले जारी किए जाएंगे। कैंडिडेट्स पास जारी होने के बाद इसे डाउनलोड कर सकेंगे। एफटीए को भी कैंडिडेट्स अपने सम्बन्धित जोन की आरआरबी वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे।

ऑफि​​​​​​​शियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News