Railway Jobs 2021: वेस्टर्न रेलवे में सीधी भर्ती! नर्सिंग स्टाफ को 44900 रुपये सैलरी के साथ मिलेंगे ये लाभ

हाइलाइट्स:

  • रेलवे में नौकरी पाने का शानदार मौका।
  • वेस्टर्न रेलवे ने नर्सिंक स्टाफ पदों पर निकाली भर्ती।
  • 21 जून को होगा वॉक-इन-इंटरव्यू।

Railway Recruitment 2021, Govt Jobs for Staff Nurse:पश्चिम रेलवे ने नर्सिंग स्टाफ पदों पर भर्ती (Western Railway Recruitment) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो उम्मीदवार रेलवे में नौकरी (Railway Jobs) पाने के इच्छुक हैं वे पैरामेडिकल कैटेगरी ग्रेड-सी भर्ती अभियान में शामिल हो सकते हैं। योग्य उम्मीदवार इंटरव्यू राउंड में उपस्थित होकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

रेलवे की सीधी भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू 21 जून, 2021 को आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार पश्चिम रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट wr.indianrailways.gov.in पर जाकर आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे भी दिया गया है।

वैकेंसी डीटेल्स (Railway Vacancy 2021 Details)
कोरोना वायरस (covid-19) महामारी के चलते डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल प्रतापनगर वडोदरा पैरामेडिकल कैटेगरी ग्रेड-सी के पदों पर नर्सिंग स्टाफ की भर्ती करने जा रहा है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से स्टाफ नर्स के कुल 18 पद भरे जाएंगे।

वेतन
योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति तीन महीने के फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर कोविड-19 आइसोलेशन वॉर्ड्स में होगी। हालांकि, नौकरी का कार्यकाल हालात के मद्देनजर बढ़ाया या कम भी किया जा सकता है। इस पद पर भर्ती होने वाले उम्मीदवारों को पे लेवल-7 के तहत 44900 रुपये के साथ-साथ लागू भत्तों का लाभ दिया जाएगा।

कौन कर सकता है अप्लाई?
उम्मीदवारों के पास रजिस्टर्ड नर्स और मिड-वाइफ के रूप में प्रमाण पत्र होना चाहिए, जिन्होंने भारतीय नर्सिंग परिषद या बीएससी द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या अन्य संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी में 3 साल का कोर्स पास किया हो। उम्मीदवार की आयु सीमा कम से कम 20 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष तक होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:Delhi Police Constable Jobs: दिल्ली पुलिस कुल 5846 कॉन्स्टेबल भर्ती का नोटिस जारी, PE&MT डेट जारी

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार जो पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें 21 जून, 2021 को मंडल रेलवे अस्पताल, प्रतापनगर, वडोदरा-04 में साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय जन्म तिथि, योग्यता परीक्षा पास प्रमाण पत्र, पंजीकरण, अनुभव, जाति प्रमाण पत्र और अनापत्ति प्रमाण पत्र लाना होगा।

ये भी पढ़ें:UP Anganwadi Bharti 2021: 5वीं, 10वीं पास के लिए आंगनवाड़ी भर्ती, सहारनपुर समेत इन जिलों में शुरू

वॉक-इन-इंटरव्यू टाइम
इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 09 बजे से शुरू होंगे और दोपहर 12 बजे तक होंगे। जबकि योग्य उम्मीदवारों के इंटरव्यू सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएंगे और शाम 05 बजे तक चलेंगे।

ये भी पढ़ें:BPSC Jobs 2021: बीपीएससी 66वीं मुख्य परीक्षा के आवेदन फिर शुरू, देखें सैकड़ों सरकारी वैकेंसी की डीटेल्स

वेस्टर्न रेलवे नर्सिंग स्टाफ भर्ती 2021 नोटिफिकेशन

आधिकारिक वेबसाइट का लिंक

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News