OPSC Recruitment Result 2021: ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर भर्ती के परिणाम घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक

हाइलाइट्स:

  • OPSC भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित।
  • मेडिकल ऑफिसर (असिस्टेंट सर्जन) के पदों पर हुई भर्ती।
  • कुल 786 पदों के लिए सिलेक्शन लिस्ट जारी।

OPSC Medical Officers Recruitment Result 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने मेडिकल ऑफिसर भर्ती (OPSC Medical Officers Recruitment) परीक्षा 2021 के लिए प्रोविजनल रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार, मेडिकल ऑफिसर (असिस्टेंट सर्जन) पद के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (DV) लिए उपस्थित हुए थे वे ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

हेल्थ एंड फेमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट के अंतर्गत ओडिशा मेडिकल एंड हेल्थ सर्विस कैडर में ग्रुप ए (जूनियर बांच्र) के लिए मेडिकल ऑफिसर (असिस्टेंट सर्जन) की भर्ती निकाली गई थी। रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए गए तरीका या डायरेक्ट लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

OPSC Medical Officer Result 2021: जानिए कैसे करें चेक
ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर व्हाट्स न्यू सेक्शन में जाएं।
यहां, ‘Recommendation Notice-Recruitment to the Post of Medical Officers(Asst. Surgeon) (Advt. No. 09 of 2020-21)’ पर क्लिक करें।
OPSC प्रोविजनल रिजल्ट 2021 डाउनलोड करें और आगे के लिए प्रिंट आउट लेकर अपने पास रखें।

ये भी पढ़ें:सैनिक स्कूल शिक्षक भर्ती 2021: यहां TGT, PGT समेत कई पदों पर सरकारी नौकरी पाने का मौका, देखें डीटेल्स

700 से ज्यादा वैकेंसी
विज्ञापन संख्या 09, 2020-21 के तहत इस भर्ती अभियान के जरिए ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर (OPSC MO Jobs) के कुल 786 रिक्त पद के लिए चुना गया है। चिकित्सा अधिकारी पद के लिए उम्मीदवारों का चयन संयुक्त रूप से करियर मूल्यांकन और चिकित्सा अधिकारी (सहायक सर्जन) के पद पर भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा में प्राप्त अंक के आधार पर किया गया है।

ये भी पढ़ें: Punjab Police Bharti 2021: पंजाब पुलिस जेल वार्डर और मैट्रन पदों पर 800 से ज्यादा वैकेंसी, यहां से करें Apply

इस आधार पर जारी हुई सिलेक्शन लिस्ट
ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की गई लिस्ट प्रोविजनल है जो 10वीं, 12वीं और एमबीबीएस परीक्षा में उम्मीदवार के परिणाम के आधार पर तैयार की गई है। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर एक चेक रखने की सलाह दी जाती है।

ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा का प्रोविजनल रिजल्ट लिंक

आधिकारिक वेबसाइट का लिंक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News