Nurse Bharti 2021: सरकारी अस्पताल में स्टाफ नर्स के सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती, RIMS ने निकाली वैकेंसी

हाइलाइट्स:

  • सरकारी अस्पताल में नर्स के पदों पर होने वाली हैं भर्तियां
  • रिम्स रांची ने निकाली सैकड़ों वैकेंसी
  • लिखित परीक्षा से होगा सेलेक्शन

RIMS staff nurse recruitment 2021: अगर आपने नर्सिंग की पढ़ाई की है, तो आपके पास सरकारी अस्पताल में नर्स बनने का मौका है। झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS Ranchi) में स्टाफ नर्स के पदों पर वैकेंसी (Staff Nurse Vacancy) निकली है। ग्रेड-ए के अधीन ये भर्तियां की जा रही हैं। इन पदों पर लेवल-7 के तहत सैलरी मिलेगी।

रिम्स रांची ने स्टाफ नर्स के पदों पर नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। ऑफिशियल जॉब नोटिफिकेशन और एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक आगे दिया गया है। नौकरी की डीटेल पढ़कर अप्लाई करें।

पद का नाम – स्टाफ नर्स (Staff Nurse Grade A)
पदों की संख्या – 370

योग्यता – इंडियन नर्सिंग काउंसिल या स्टेट नर्सिंग काउंसिल से मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग (B.Sc Nursing) की पढ़ाई की हो। या फिर जेनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (GNM) में डिप्लोमा किया हो। साथ ही दो साल का अनुभव हो। अधिकतम उम्र सीमा 35 साल तक मांगी गई है। आरक्षित वर्गों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें : AIIMS Jobs 2021: यहां फैकल्टी पदों पर वैकेंसी, सैलरी 1.68 लाख रुपये तक + सभी भत्ते

आवेदन की डीटेल – इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च 2021 से जारी है। आपको रिम्स रांची की वेबसाइट rimsjobs.com या rimsranchi.org के जरिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। आवेदन की अंतिम तारीख 30 अप्रैल 2021 है। जेनरल, बीसी व ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये है। एससी, एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये है। आगे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : AIIMS Jobs 2021: यहां कई विभागों में निकली भर्ती, सैलरी 1.42 लाख रुपये, देखें पूरी डीटेल्स

चयन प्रक्रिया – रिम्स रांची द्वारा इन पदों पर भर्तियों के लिए लिखित परीक्षा ली जाएगी। इस परीक्षा के आधार पर ही योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

RIMS Staff Nurse Vacancy 2021: नोटिफिकेशन देखने और अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें।
RIMS Jobs की वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News