NATA 2021: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर ने स्थगित की 12 जून को होने वाली परीक्षा, अब 11 जुलाई को होगा नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट

  • Hindi News
  • Career
  • NATA 2021| Council Of Architecture Postponed Examination To Be Held On June 12, Now National Aptitude Test In Architecture To Be Held On July 11

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) ने जून में होने वाली नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (NATA) 2021 को फिलहाल टाल दिया है। अब यह परीक्षा 11 जुलाई को आयोजित की जाएगी। NATA 2021 का सेकेंड टेस्ट 12 जून को आयोजित होने वाला था, लेकिन अब इसे एक महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है। देश में कोरोना के कारण बने हालातों के बाद CoA ने यह फैसला किया है।

जल्द जारी होगी रिवाइज्ड ब्रोशर

इस बारे में जारी नोटिफिकेशन मुताबिक NATA की संशोधित तारीखों के साथ ब्रोशर जल्द ही ऑफिशइयल वेबसाइट – nata.in पर जारी किया जाएगा। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि NATA के लिए एप्लीकेशन फॉर्म ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। कैंडिडेट्स जो NATA 2021 के सेकेंड टेस्ट में शामिल होना चाहते हैं, वे ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

10 अप्रैल को हुई पहले फेज की परीक्षा

इससे पहले CoA ने कोरोना की सभी गाइडलाइंस का पालन करते हुए 10 अप्रैल को NATA 2021 का फर्स्ट फेज आयोजित किया था। यह एग्जाम देश भर में 196 परीक्षा केंद्रों के साथ ही दुबई, कतर और कुवैत में भी आयोजित किया गया था। परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News