Medical Jobs: No Exam! कर्माचरी राज्य बीमा निगम में निकलीं मेडिकल ऑफिसर की भर्ती, देखें डीटेल्स

हाइलाइट्स:

  • ESIC MO भर्ती 2021 का नोटिफिकेशन जारी।
  • मेडिकल ऑफिसर की जरूरत।
  • 30 जून को होगा वॉक-इन-इंटरव्यू।

ESIC Medical Officer Recruitment 2021 Notification: अगर आप मेडिकल में मास्टर्स डिग्री हासिल कर चुके हैं और मेडिकल जॉब (Medical Jobs) की तलाश है तो ESIC भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है। कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) पुणे को मेडिकल ऑफिसर की जरूरत है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के लिए विभाग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

योग्य उम्मीदवार सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होकर इस भर्ती के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। वॉक-इन-इंटरव्यू 30 जून 2021 को आयोजित किया जाएगा। भर्ती की अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए नोटिफिकेशन के डायरेक्ट लिंक पर भी विजिट कर सकते हैं।

वैकेंसी डीटेल्स (ESIC Vacancy Details)
ईएसआईसी द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यह भर्ती अभियान कुल 35 मेडिकल ऑफिसर की रिक्तियों को भरने के लिए चलाया गया है।

जानिए क्या मांगी गई है शैक्षणिक योग्यता?
नोटिफिकेशन के मुताबिक, किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस (M.B.B.S.) की डिग्री पूरी कर चुके उम्मीदवार इस भर्ती अभियान में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवारों को मराठी भाषा और कंप्यूटर की अच्छी जानकारी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Indian Army Jobs: इंडियन आर्मी में निकली भर्ती, NCC सर्टिफिकेट है तो यहां करें अप्लाई

कहां होगा वॉक-इन-इंटरव्यू
योग्य उम्मीदवारों का इंटरव्यू, ऑफिस ऑफ एडमिनिस्ट्रेटिव मेडिकल ऑफिसर, ग्राउंड फ्लोर, पंचदीप भवन, एसआर, नंबर- 680/90 बिबवेवाडी पुणे – 411037 पते 30 जून को आयोजिक किया जाएगा। उम्मीदवार, अपने जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Haryana Police Jobs: महिला और पुरुषों के लिए सैकड़ों SI पुलिस भर्ती, सैलरी 1.12 लाख रुपये

वेतन भत्ता
महाराष्ट्र सरकार जीआर दिनांक 29 मई 2020 के अनुसार, कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर नियुक्त उम्मीदवारों को समेकित वेतन का भुगतान किया जाएगा।

नोटिफिकेशन लिंक

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News