Job Alert! सरकारी नौकरी चाहिए तो RITES Engineer भर्ती के लिए करें आवेदन, 1.40 लाख रु सैलरी

हाइलाइट्स

  • RITES लिमिटेड भर्ती 2021 नोटिफिकेशन जारी।
  • इंजीनियरिंग पदों पर निकली भर्ती।
  • ग्रेजुएट्स को 1 लाख रुपये से ज्यादा सैलरी।

RITES Engineer Recruitment 2021: इंजीनियरिंग फील्ड में नौकरी (govt jobs in engineering) चाहिए तो राइट्स लिमिटेड में आवेदन करने के शानदार मौका है। यहां ट्रांसपोर्ट, इंफ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी फील्ड्स में इंजीनियर पदों पर भर्ती 2021 (RITES Engineer Recruitment 2021) का नोटिफिकशन जारी किया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार, 30 जुलाई 2021 से निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।

रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस प्राइवेट लिमिटेड (RITES Limited) यानी राइट्स लिमिटेड, भारत सरकार का एक उपक्रम है जिसे भारतीय रेल के तत्वावधान में 1974 में स्थापित किया गया था। यहां निकली विभिन्न ट्रेड में इंजीनियर भर्ती के लिए, 25 अगस्त 2021 को या उससे पहले rites.com पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। राइट्स इंजीनियर भर्ती 2021 नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

वैकेंसी डीटेल्स (RITES Vacancy 2021 Details)
इंजीनियर (सिविल) – 25 पद
इंजीनियर (मैकेनिकल) – 15 पद
इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) – 8 पद
कुल खाली पदों की संख्या – 48 पद

कौन कर सकता है आवेदन?
शैक्षणिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित फील्ड में बीई (BE), बीटेक (B.Tech) या बीएससी (B.Sc) इंजीनियरिंग डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा, कम से कम दो साल का एक्सपीरियंस भी मांगा गया है।
आयु सीमा: योग्य उम्मीदवारों की उम्र 01 जुलाई 2021 तक 32 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

ये भी पढ़ें: Railway Jobs 2021: रेलवे में नौकरी, अप्रेंटिस की हजारों वैकेंसी, 10वीं और ITI पास यहां करें अप्लाई

वेतन (Pay Scale)
इंजीनियर (सिविल), इंजीनियर (मैकेनिकल) और इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) पदों पर नियुक्त होने वाले उम्मीदारों को 40000 रुपये से 140000 रुपये तक वेतन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Rajasthan SI Exam 2021: RPSC राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा की तारीख बदली, अब ये है नयी डेट

राइट्स इंजीनियर भर्ती 2021 चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा (ऑफलाइन या ऑनलाइन) के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा के आधार पर कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। भर्ती प्रक्रिया में 05 प्रतिशत अंक अनुभव के, 60 प्रतिशत लिखित परीक्षा, और 35 प्रतिशत इंटरव्यू के आधार पर होंगे।

राइट्स इंजीनियर भर्ती 2021 नोटिफिकेशन

आधिकारिक वेबसाइट

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News