IGNOU TEE result: टर्म एंड एग्जाम रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

हाइलाइट्स:

  • इग्नू टीईई रिजल्ट घोषित
  • देखें दिसंबर 2020 टर्म एंड एग्जाम का रिजल्ट
  • ignou.ac.in पर जारी हुए नतीजे

IGNOU TEE Result: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने दिसंबर 2020 के टर्म एंड एग्जाम का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर टीईई दिसंबर 2020 रिजल्ट (TEE result) का लिंक एक्टिव किया गया है। जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे इग्नू की वेबसाइट पर जाकर या आगे दिये गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

इग्नू ने मार्कशीट्स और सब्जेक्ट वाइज मार्क्स भी जारी कर दिये हैं। साथ ही कहा है कि टीईई के बाकी रिजल्ट, असाइनमेंट, प्रैक्टिकल और प्रोजेक्ट के मार्क्स जल्द ही अपडेट कर दिये जाएंगे।

रिजल्ट देखने के लिए नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। इग्नू रिजल्ट का पेज खुलेगा। वहां दी गई जगह में अपना एनरोलमेंट नंबर भरकर सबमिट करें। रिजल्ट आपके कंप्यूटर/मोबाइल स्क्रीन पर आ जाएगा। इसे डाउनलोड कर लें और एक प्रिंट लेकर अपने पास रख लें।

ये भी पढ़ें : Railway Jobs 2021: 10वीं पास और ITI वालों के लिए 3591 वैकेंसी, इन पदों पर सीधी भर्ती

डायरेक्ट लिंक से इग्नू टीईई रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें…

आंसरशीट, री-इवैल्युएशन के लिए करें अप्लाई
रिजल्ट जारी करने के साथ-साथ इग्नू ने अभ्यर्थियों को उनकी आंसर-शीट्स (IGNOU TEE Answer sheet photo copy) की फोटोकॉपी और मार्क्स के री-इवैल्युएशन (IGNOU TEE marks re-evaluation) के लिए अप्लाई करने की अनुमति भी दे दी है। जो स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं हैं, वे मार्क्स री-इवैल्युएशन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन इग्नू की वेबसाइट के जरिये ही करना है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News