ICAI CA 2021: मई सेशन की परीक्षा के लिए इंस्टीट्यूट ने जारी किया नया शेड्यूल, अब 5 जुलाई से होगी सीए की परीक्षाएं

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI CA 2021| ICAI Releases The New Schedule For May Session CA Exam, Now CA Examinations To Be Held From July 5

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA मई सेशन की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। पुराने और नए कोर्सेस के लिए इंटरमीडिएट, फाइनल और PQC की परीक्षा 5 जुलाई, 2021 से शुरू होगी। मई सेशन की परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स ICAI की ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दी जानकारी

इस बारे में जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में कहा गया कि, “चार्टर्ड अकाउंटेंट्स इंटरमीडिएट (IPC) (अंडर ओल्ड स्कीम), इंटरमीडिएट (अंडर न्यू स्कीम) समेत सीए मई 2021 की परीक्षाएं अब सोमवार, 5 जुलाई 2021 से शुरू होंगी। सभी परीक्षाओं के लिए डिटेल्ड प्रोग्राम/नोटिफिकेशन शीघ्र ही जारी किया जाएगा।

इसके अलावा इंस्टीट्यूट ने सीए कैंडिडेट्स ने ओरिएंटेशन कोर्स या आईटी ट्रेनिंग पूरा करने की समय सीमा को बढ़ाकर 30 जून कर दिया है। पहले यह समय सीमा 31 मई, 2021 थी।

परीक्षा से 40 दिन पहले मिली जानकारी

इससे पहले इंस्टीट्यूट ने 27 अप्रैल को जारी नोटिफिकेशन में सीए एग्जाम के आयोजन को पूर्व घोषित शेड्यूल 21 और 22 मई से न करने की घोषणा की थी। साथ ही यह भी कहा था कि परीक्षा की नई तारीख की जानकारी कैंडिडेट्स को कम से कम 25 दिन पहले दी जाएगी। इसी क्रम में इंस्टीट्यूट ने सीए इंटरमीडिएट, फाइनल और PQC कोर्सेस की परीक्षाओं के आयोजन की नई तारीख से 40 दिन पहले जानकारी दी है।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News