ICAI CA 2021: जून में होने वाली सीए फाउंडेशन परीक्षा के लिए इंस्टीट्यूट ने बढ़ाएं दो एग्जाम सेंटर, 24 जून से शुरू होगी परीक्षा

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI CA 202| Institute Increases Two New Exam Centers For CA Foundation Exam To Be Held In June, Exam To Start From June 24

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने जून में होने वाली सीए फाउंडेशन परीक्षा के लिए महाराष्ट्र और गुजरात में दो सेंटर बढ़ा दिए हैं। इसके तहत पाटन, गुजरात और मालेगांव, महाराष्ट्र में परीक्षा के लिए दो नए सेंटर बनाए गए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स ICAI की ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर विजिट कर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

24 जून से शुरू होगी परीक्षा

इस बारे में इंस्टीट्यूट ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी। नोटिफिकेशन में बताया कि “जो स्टूडेंट्स पहले से ही सीए फाउंडेशन परीक्षा जून 2021 के लिए रजिस्टर्ड हैं और परीक्षा शहर को पाटन (गुजरात) या मालेगांव (महाराष्ट्र) में बदलने की मांग कर रहे हैं, वे ICAI को 29 मई से 31 मई तक examhelpline@icai.in मेल कर सकते हैं। इस साल फाउंडेशन परीक्षा जून 24, 26, 28 और 30 जून 2021 को आयोजित की जाएगी।

दो शिफ्ट में होगा एग्जाम

सीए फाउंडेशन जून परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। पहली शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। जबकि, दूसरी शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा हिंदी और इंग्लिश दोनों लैंग्व्ज में आयोजित होगी। सीए फाउंडेशन जून परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News