CLAT- 2021: कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज ने जारी की सीट अलॉटमेंट की तीसरी लिस्ट, आज शाम 5 बजे तक सीट कंफर्म कर सकेंगे कैंडिडेट्स

  • Hindi News
  • Career
  • CLAT 2021| Consortium Of National Law Universities Has Released The List Of Third Seat Allotment, Candidates Will Be Able To Confirm The Seat Till 5 Pm Today.

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (CNLU) ने दूसरे काउंसलिंग सेशन के लिए CLAT- 2021 सीट अलॉटमेंट लिस्ट जारी कर दी है। यह लिस्ट देशभर की 22 लॉ यूनिवर्सिटीज के यूजी और पीजी कोर्सेस में एडमिशन के लिए जारी की गई है। सेकंड काउंसलिंग में शामिल हुे कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in के जरिए सीट अलॉटमेंट लिस्ट देख सकते हैं।

10 अगस्त कर सबमिट करनी होगी फीस

कंसोर्टियम ने आवंटित सीट को कंफर्म करने के लिए कैंडिडेट्स को 10 अगस्त तक का समय दिया है। इसके साथ ही फीस सबमिशन भी 10 अगस्त तक करना होगा। जो कैंडिडेट आवंटित सीट को स्वीकार करना चाहते हैं, या अपग्रेड के लिए आवेदन करना चाहते हैं, या क्लैट 2021 की एडमिशन प्रोसेस से बाहर निकलना चाहते हैं, वे 10 अगस्त, शाम 05 बजे से पहले तक ऐसा कर सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

अपग्रेडेशन का विकल्प चुनने वाले कैंडिडेट्स को आवंटित यूनिवर्सिटी को एक अपेक्षित शुल्क का भुगतान करना होगा और कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज की वेबसाइट पर डॉक्यूमेट अपलोड करने होंगे। वहीं, अगर कोई कैंडिडेट जिसे सीट आवंटित की गई है और उसने फीस सबमिट नहीं की है या डॉक्यूमेंट अपलोड नहीं किए हैं, तो वह एडमिशन और अपग्रेडेशन के लिए योग्य नहीं होगा।

13 अगस्त को जारी होगी तीसरी लिस्ट

सीट ब्लॉक करने के लिए कैंडिडेट्स को 50,000 रुपए की फीस सबमिट करनी होगी। वहीं, जिन कैडिडेट्स को दूसरी सूची में सीट आवंटित नहीं की गई है, उन्हें अगली लिस्ट का इंतजार करना चाहिए। सीट अलॉटमेंट की तीसरी लिस्ट 13 अगस्त को जारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News