CBSE Results 2021: कब आयेगा सीबीएसई का रिजल्ट? बोर्ड ने शेयर किया Family Man का मीम

हाइलाइट्स

  • सीबीएसई 10वीं 12वीं का रिजल्ट कब?
  • जवाब में बोर्ड ने जारी किया मीम
  • दिखाये फैमिली मैन के दो लोकप्रिय किरदार
  • लेकिन सीबीएसई रिजल्ट की डेट पर कोई जानकारी नहीं

CBSE class 10th 12th results 2021 latest update:सीबीएसई क्लास 10 और 12 रिजल्ट की डेट: पहली बार केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने रिजल्ट को लेकर मजाकिया अंदाज में एक जानकारी दी है। लंबे समय से लाखों स्टूडेंट्स और पैरेंट्स यह सवाल कर रहे हैं कि सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे कब (CBSE 10th 12th result kab) जारी किये जाएंगे? लेकिन बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आ रहा था। अब सीबीएसई ने एक मीम शेयर करके इस बारे में सूचना दी है।

इस मीम में सीबीएसई ने अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर हिट शो फैमिली मैन (Family Man) का संदर्भ लिया है। इसमें एक ओर फैमिली मैन के लीड एक्टर श्रीकांत तिवारी (Shrikant Tiwari) यानी मनोज वाजपेयी और दूसरी ओर चेल्लम सर (Chellam Sir) यानी उदय महेश की फोटो है।

मीम में मनोज वायपेयी (Manoj Bajpayee) यानी श्रीकांत तिवारी, चेल्लम सर यानी (Uday Mahesh) से पूछ रहे हैं कि ‘सर वो.. अथर्व का सीबीएसई रिजल्ट कब आयेगा? मैं काफी परेशान हूं।’ इस पर चेल्लम सर जवाब दे रहे हैं कि ‘एक #MinimumParent मत बनो श्री। आशावादी बनो। चिंता मत करो। जल्द ही आयेगा।’

अब सीबीएसई की इस मीम के जवाब में स्टूडेंट्स/यूजर्स अलग-अलग मीम्स बनाकर रिप्लाई कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सीबीएसई ने पहले 20 जुलाई 2021 को 10वीं के परिणाम की घोषणा करने की बात कही थी। जबकि सीबीएसई 12वीं का परिणाम 31 जुलाई को जारी होने की सूचना है। लेकिन अब तक सीबीएसई 10वीं का परिणाम भी जारी नहीं हुआ है। न ही इसकी डेट को लेकर कोई औपचारिक घोषणा की गई है।

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News