CA November Exams 2021: आईसीएआई ने सीए नवंबर परीक्षा में बैठने वाले स्टूडेंट्स के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, पुराने पाठ्यक्रम में आवेदन करने के लिए सभी छात्रों को मिला एक और मौका

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI Issued Notification For Students Appearing In CA November Exam, All Students Got One More Chance To Apply In Old Syllabus

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सीए नवंबर परीक्षा 2021 के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। इसके मुताबिक, संस्थान ने नवंबर में आयोजित होने वाली परीक्षा में ऐसे छात्र-छात्राएं, ‘जो 21 जुलाई, 2021 से 20 अगस्त, 2021 तक पूर्व स्कीम से रिवाइज्ड स्कीम में परिवर्तित हुए हैं। इन छात्रों को नवंबर, 2021 की परीक्षा में ओल्ड/न्यू स्कीम में बैठने की अनुमति दी गई। इस संबंध में आईसीएआई ने ट्वीट पर ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी किया है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जो उम्मीदवार तब परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं हो सके और ऑप्ट-आउट विकल्प का विकल्प चुना, उन्हें नवंबर 2021 में आयोजित होने वाली सीए फाइनल और इंटरमीडिएट पुरानी पाठ्यक्रम परीक्षा के लिए उपस्थित होने का अंतिम प्रयास दिया गया। इसके तहत वे उम्मीदवार, जिन्होंने पूर्व योजना से रिवाइज्ड स्कीम में परिवर्तित हुए है, वे नवंबर में होने वाली ओल्ड/न्यू स्कीम (इंटरमीडिएट (एकीकृत व्यावसायिक क्षमता / इंटरमीडिएट और फाइनल (ओल्ड) / फाइनल (न्यू) परीक्षा में बैठने का मौका दिया जाएगा। इन छात्रों को नवंबर 2021 परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भरते समय, उस योजना को मेंशन करना आवश्यक होगा, जिसमें वे उपस्थित होना चाहते हैं।

आधिकारिक जारी नोटिस के अनुसार नवंबर 2021 में आयोजित होने वाली सीए फाइनल और इंटरमीडिएट पुरानी पाठयक्रम परीक्षा के लिए उपस्थित होने का अंतिम विकल्प है। जो उम्मीदवार तब परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं हो सके वह ऑप्ट-आउट विकल्प चुनें। परीक्षा में उपस्थित होने वाले छात्र-छात्राएं आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट www.icai.org पर जाकर इस नोटिस को देख सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News