BPSC Recruitment 2021: ऑडिटर भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, भरना होगा घोषणा पत्र

हाइलाइट्स:

  • बीपीएससी ऑडिटर भर्ती प्रारंभिक परीक्षा 25 अप्रैल को
  • आयोग ने जारी किए एडमिट कार्ड
  • फोटो व सिग्नेचर स्पष्ट नहीं है तो भरना होगा घोषणा पत्र

BPSC Auditor prelims admit card 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अंकेक्षक भर्ती परीक्षा 2021 (Bihar Auditor Exam 2021) के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। बीपीएससी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर इस संबंध में नोटिस भी जारी किया है। साथ ही एक फॉर्म (घोषणा पत्र) जारी किया गया है, जिसे भरकर परीक्षा केंद्र पर ले जाना होगा।

ये भर्तियां बिहार पंचायत ऑडिट सर्विस के लिए की जा रही हैं। कुल 373 पदों पर भर्ती के लिए बीपीएससी द्वारा प्रारंभिक परीक्षा 25 अप्रैल 2021 को परीक्षा आयोजित की जाने वाली है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अब बिहार लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। नोटिस ऑर फॉर्म (Declaration Form) का लिंक आगे दिया गया है।

किन्हें और कैसे भरना होगा घोषणा पत्र
आयोग ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड में फोटो और हस्ताक्षर अस्पष्ट या रिक्त हैं, उन्हें एक घोषणा पत्र भरकर एडमिट कार्ड के साथ परीक्षा केंद्र पर लाना होगा। आप आगे दिए गए लिंक से बीपीएससी द्वारा जारी घोषणा पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : SMC Jobs 2021: 10वीं पास से ग्रेजुएट तक के लिए सरकारी नौकरी, कुल 1376 वैकेंसी

आपको उसमें मांगी गई जानकारी भरकर, अपनी कलर फोटो चिपकाकर किसी राजपत्रित अधिकारी (Gazetted Officer) से अभिप्रमाणित (Attest) कराना होगा। साथ ही अपनी आईडी प्रूफ की ओरिजिनल और एक फोटो कॉपी भी लानी होगी। फोटो कॉपी राजपत्रित पदाधिकारी द्वारा अभिप्रमाणित होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : BPSC Vacancy 2021: बीपीएससी में सरकारी नौकरी पाने का मौका, AAO पदों पर निकलीं भर्ती

बीपीएससी ने कहा है किसी भी अभ्यर्थी को डाक द्वारा एडमिट कार्ड नहीं भेजे जाएंगे। आपको वेबसाइट पर उपलब्ध ई-एडमिट कार्ड ही डाउनलोड करना है और इसका प्रिंट निकालना है। इसके अलावा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क/फेस कवर पहनना अनिवार्य है। इसके बिना परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा। अपने साथ हैंड सैनिटाइजर की 50 ml की बोतल भी ले जाएं।

BPSC Panchayat Auditor prelims admit card and declaration form के लिए यहां क्लिक करें।

RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News