सरकारी नौकरी: IFFCO ने ट्रेनी फायरमैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे, 10 मई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं कैंडिडेट्स

  • Hindi News
  • Career
  • IFFCO Sarkari Naukri |IFFCO Trainee (Fireman) Recruitment 2021: 191 Vacancies For Trainee (Fireman) Posts, INDIAN FARMERS FERTILISER COOPERATIVE LIMITED Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड (IFFCO) ने ट्रेनी (फायरमैन) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुकी है, जो 10 मई तक जारी रहेगी। इच्छुक कैंडिडेट्स aavedan.iffco.coop/iffcorecruitment के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता

आवेदन करने वाले जनरल/ओबीसी कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से न्यूनतम कुल मिलाकर 60% अंकों और एससी/एसटी उम्मीदवारों को 55% अंकों के साथ 3 साल की रेगुलर डिग्री होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

जरूरी तारीख

  • आवेदन की आखिरी तारीख- 10 मई

शारीरिक मानक

न्यूनतम ऊंचाई 165 सेमी
वजन 50 किलोग्राम
चेस्ट 81 सेमी (सामान्य) और 86 सेमी (विस्तारित)
पहाड़ी क्षेत्रों के अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों

ऊंचाई में 2.5 सीएम की छूट

विजन 6/6 चश्मा पहने या किसी सहायता बिना

सिलेक्शन प्रोसेस

बीएससी (फायर एंड सेफ्टी) के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन फिजिकल फिटनेस, ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। जबकि आईटीआई (फायर) या के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन शारीरिक दक्षता, शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी), ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स IFFCO की वेबसाइट www.iffco.in/www.iffcoyuva.in के जरिए तय प्रारूप में ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 10 मई तय की गई है।

खबरें और भी हैं…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News