सरकारी नौकरी: राजस्थान में स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के 43 पदों पर निकली भर्ती, मास्टर डिग्री के साथ 1 साल का अनुभव रखने वाले कैंडिडेट्स 2 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

  • Hindi News
  • Career
  • Recruitment For 43 Statistical Officer Posts In Rajasthan, Candidates Having Master’s Degree With 1 Year Experience Will Be Able To Apply Till 2 October

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के 43 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। कमीशन ने इस भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है और 3 सितंबर 2021 से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। संबंधित फील्ड में मास्टर डिग्री और 1 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का सिलेक्शन आरपीएससी की परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तारीख : 3 सितंबर 2021
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख : 2 अक्टूबर 2021

आयु सीमा
21 से 40 साल के बीच।

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इकोनॉमिक्स, स्टैटिस्टिक्स, कॉमर्स या मैथमेटिक्स से मास्टर डिग्री के साथ 1 साल का अनुभव होना चाहिए।

आवेदन शुल्क
जनरल कैटेगरी और अन्य राज्यों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 350 रुपये है। ओबीसी और बीसी कैटेगरी के लिए 250 रुपये, एससी-एसटी के लिए 150 रुपये है जिसे ऑनलाइन जमा किया जा सकता है।

ऐसे करें आवेदन

  • राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • यहां आपको इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म भरने का लिंक मिल जाएगा, जो 3 सितंबर से एक्टिव हो जाएगा। इस पर जाकर आप 3 सितंबर से अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News