मध्य प्रदेश बोर्ड विशेष परीक्षा 2021: एमपी बोर्ड ने 10वीं-12वीं की स्पेशल परीक्षा का शेड्यूल जारी किया, 6 सितंबर से शुरू होंगे दोनों क्लासेस के एग्जाम

  • Hindi News
  • Career
  • MPBSE Special Exam 2021| MP Board Released The Schedule Of 10th 12th Special Examination, Examinations Of Both Classes Will Start From September 6

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (MPBSE) ने हाईस्कूल, हायर सेकेंड्री और हायर सेकेंडरी वोकेशनल के साथ-साथ नेत्रहीन-बधिर (दिव्यांग) के लिए विशेष परीक्षा 2021 का शेड्यूल जारी कर दिया है। जारी शेड्यूल के मुताबिक यह परीक्षा 6 सितंबर से शुरू होगी, जो 21 सितंबर तक जारी रहेगी। परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

6 सितंबर से शुरू होगी परीक्षा

इस बारे में मध्य प्रदेश स्कूल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक हाई स्कूल की परीक्षाएं 6 सितंबर से 15 सितंबर तक होंगी। वहीं, हायर सेकंडरी के स्टूडेंट्स के लिए परीक्षा 6 सितंबर से 21 सितंबर तक सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी। वहीं, परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 01 सितंबर से एम.पी. ऑनलाईन के पोर्टल के जरिए डाउनलोड कर सकेंगे।

कोरोना गाइडलाइंस का करना होगा पालन

कैंडिडेट्स को सुबह 7.30 बजे परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। परीक्षा केंद्र में एंट्री करने से लेकर बाहर निकलने तक सभी को फेस मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग करना होगा और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का भी पालन करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट mpbse-nic-in विजिट कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News