फिर स्थगित UGC NET: NTA ने 2 मई से होने वाली परीक्षा स्थगित की, नई तारीख अभी तय नहीं, एग्जाम से 15 दिन पहले मिलेगी जानकारी

  • Hindi News
  • Career
  • UGC NET 2021 Latest Updates| National Testing Agency Postponed The UGC NET 2021, New Dates Will Be Announced Soon

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कोरोना के कारण बने हालातों को देखते हुए यूजीसी नेट 2021 की परीक्षा स्थगित कर दी है। इस बारे में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि, ‘कोरोना के बीच कैंडिडेट्स और परीक्षा आयोजन में जुटे स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मैंने एनटीए को यूजीसी नेट दिसंबर 2020 (मई 2021) परीक्षा स्थगित करने की सलाह दी थी।”

02 मई से होनी थी परीक्षा

NTA ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि दिसंबर 2020 साइकल के लिए यूजीसी नेट की परीक्षा 02 मई से 17 मई 2021 तक कंप्यूटर मोड पर होनी थी। लेकिन मौजूदा हालात और कैंडिडेट्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए इसे एक बार फिर स्थगित किया जा रहा है।

परीक्षा से 15 दिन पहले दी जाएगी जानकारी

फिलहाल परीक्षा की नई तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहींं दी गई है। एनटीए ने कहा है कि परीक्षा की तारीख से 15 दिन पहले कैंडिडेट्स को नए एग्जाम शेड्यूल की जानकारी दे दी जाएगी। एजेंसी ने कैंडिडेट्इस को ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करते रहने की भी सलाह दी है।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News