कोरोना का असर: MPPSC ने स्थगित की स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस 2020 परीक्षा, 79 पदों पर भर्ती के लिए 13 जून को होना था एग्जाम

  • Hindi News
  • Career
  • MPPSC Postponed The State Engineering Service 2020 Examination, Exam To Be Held On 13 June,2021

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए MPPSC स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस 2020 परीक्षा स्थगित कर दी है। यह परीक्षा जून में आयोजित होने वाली थी। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं। फिलहाल परीक्षा की नई तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। आयोग जल्द ही नया शेड्यूल जारी करेगा।

पहले 30 मई को होनी थी परीक्षा

यह पहली बार नहीं हैं जब इस परीक्षा को स्थगित किया गया हो। इससे पहले यह परीक्षा 30 मई को आयोजित होनी थी, जिसे बाद में स्थगित कर 13 जून, 2021 को प्रस्तावित किया गया। परीक्षा इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, सागर, उज्जैन और सतना समेत राज्य के सात शहरों में आयोजित होने वाली थी।

79 पदों पर होगी भर्ती

परीक्षा के लिए आवेदन 15 जनवरी को शुरू हुए थे, जो 24 फरवरी तक जारी थी। इस परीक्षा के जरिए राज्य के विभिन्न विभागों में 79 इंजीनियर के पदों को भरा जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के साथ ही राज्य में डेंटल सर्जन परीक्षा 2019 को भी स्थगित कर दिया गया है। यह परीक्षा भी जून 2021 में आयोजित होने वाली थी।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News