कोरोना का असर: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने 20 जून को होने वाली AILET 2021 स्थगित की, आवेदन की तारीख भी 25 जून तक बढ़ाई

  • Hindi News
  • Career
  • AILET 2021| National Law University Postpones The AILET 2021 To Be Held On June 20, Application Date Also Extended Till June 25

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (NLU) ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (AILET) 2021 को स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 20 जून को आयोजित होनी थी। परीक्षा स्थगित करने के साथ ही NLU ने रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 25 जून तक बढ़ा दी है। फिलहाल परीक्षा की तारीख को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूनिवर्सिटी जल्द ही परीक्षा की नई तारीख जारी करेगा।

जल्द जारी होगी नई तारीख

नई तारीख जारी होने के बाद कैंडिडेट्स NLU की ऑफिशियल वेबसाइट nludelhi.ac.in पर परीक्षा का शेड्यूल चेक कर सकेंगे। AILET 2021 में शामिल होने के लिए कोई अधिकतम और न्यूनतम आयु सीमा नहीं है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को परीक्षा के लिए 3050 रुपए की एप्लीकेशन फीस देनी होगी। हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

लॉ कोर्सेस में मिलता है एडमिशन

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (AILET) एक नेशनल लेवल परीक्षा है, जिसका आयोजन नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली द्वारा हर साल किया जाता है। इस परीक्षा के जरिए सफल होने वाले कैंडिडेट्स को BA LLB (ऑनर्स), LLM और PhD कोर्स में एडमिशन दिया जाता है। परीक्षा से जु़ड़ी अपडेट और ज्यादा जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर- 022-61306293 या ईमेल ailetadmissions@nludelhi.ac.in पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News