उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत की घोषणा: दो परीक्षाओं के क्लैश होने पर छात्रों को मिलेगा एक और मौका, इन कोर्सेस के लिए 20 सितंबर से 1 अक्टूबर तक होगा MHT CET 2021 का आयोजन

  • Hindi News
  • Career
  • Students Will Get One More Chance When Two Exams Clash, MHT CET 2021 Will Be Conducted For These Courses From 20 September To 1 October

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के इच्छुक उम्मीदवार जो एक ही दिन में कई प्रवेश परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं, उनके पास अब MHT-CET 2021 को रीशेड्यूल करने का विकल्प होगा। महाराष्ट्र के हायर और टेक्निकल एजुकेशन मिनिस्टर उदय सामंत ने घोषणा की है कि इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजिकल और एग्रीकल्चर कोर्सेस के लिए महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (MHT CET 2021) के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को ओवरलैप होने पर परीक्षा में बैठने का एक और मौका दिया जाएगा। इन कोर्सेज के लिए MHT CET 2021 को 20 सितंबर से 1 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा।

छात्रों को अपने एडमिट कार्ड नंबर, मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए आधिकारिक ईमेल आईडी technical.cetcell@gmail.com पर एक ईमेल भेजकर उनके लिए परीक्षा को फिर से निर्धारित करने की रिक्वेस्ट भेजनी होगी।

उदय सामंत का ट्विट

उदय सामंत ने ट्वीट किया, “एकेडमिक ईयर 2021-22 के लिए MHT-CET 2021 (इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और कृषि शिक्षा) परीक्षा 20/09/2021 से 01/10/2021 तक आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों की परीक्षा की तिथि ओवरलैपिंग हो सकती है, उन्हें बदल दिया जाएगा। इसके लिए वे दोनों परीक्षाओं के एडमिट कार्ड और मोबाइल नंबर के साथ परिवर्तन के संबंध में एक ई-मेल को इस आईडी technical.cetcell@gmail.com पर भेजें।

PCM ग्रुप के लिए MHT CET 2021 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं

पीसीएम ग्रुप के लिए MHT CET 2021 का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी कर दिया गया है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए छात्रों को अपनी आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। छात्र MHT CET हॉल टिकट 2021 डाउनलोड कर सकते हैं और इस पर परीक्षा की तारीख और समय, MHT CET परीक्षा केंद्र का पता, उम्मीदवार के पर्सनल डिटेल्स, परीक्षा के दिन के निर्देश और परीक्षा के दिन पालन किए जाने वाले सभी कोविड ​​​​-19 गाइडलाइन्स सहित डिटेल्स की जांच कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…
RELATED ARTICLES

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News