अजमेर CRPF ग्रुप केन्द्र-1 में भर्ती: गायनाकोलॉजिस्ट और रेडियोलॉजिस्ट के कुल 2 पद, अब 22 अप्रैल को होंगे वॉक इन इंटरव्यू

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के अजमेर स्थित ग्रुप केन्द्र-1 के संयुक्त अस्पताल में गायनाकोलॉजिस्ट और रेडियोलॉजिस्ट पदों पर भर्ती के लिए CRPF ग्रुप-एक के गोल्फ कोर्स रोड स्थित अस्पताल में अब 22 अप्रैल को सुबह 9 बजे से वॉक इन साक्षात्कार लिए जाएंगे। पूर्व में यह इंटरव्यू 14 अप्रैल को होने थे। अभ्यर्थी इसके लिए CRPF की वेबसाइट से भी जानकारी ले सकते हैं।

CRPF ग्रुप केन्द्र एक के उप महानिरीक्षक अजय मिश्रा ने बताया कि केन्द्र के अजमेर स्थित संयुक्त अस्पताल के लिए गायनाकोलॉजिस्ट के एक और रेडियोलॉजिस्ट के एक पदों पर भर्ती होगी। चिकित्सक का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों को 22 अप्रैल को प्रातः 9 बजे अपने मूल व छाया प्रति दस्तावेज, पांच फोटो, डिग्री, आयु व अनुभव के प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित होना होगा । इसके लिए सादे कागज पर आवेदन किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि दोनों पदों के लिए आवेदकों की आयु 70 वर्ष से कम होनी चाहिए । उनके पास पद का अनुभव भी होना आवश्यक है। इसके लिए विस्तृत जानकारी CRPF की वेबसाइट www.crpf.gov.in तथा www.crpf.nic.in तथा फोन नम्बर 0145-2671791 पर ली जा सकती है।

खबरें और भी हैं…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Latest News