CBSE बोर्ड 2021: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा CBSE बोर्ड परीक्षा का पुराना सर्कुलर, बोर्ड ने स्टूडेंट्स से की गुमराह ना होने की अपील

  • Hindi News
  • Career
  • The Old Circular Of CBSE Board Examination Going Viral On Social Media, The Board Appealed To The Students Not To Be Misled

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फेक नोटिफिकेशन के बारे में आगाह किया है। बोर्ड अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपील की कि स्टूडेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पुराने सर्कुलर के झांसे में न आएं।

पिछले साल की डेटशीट हो रही वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर CBSE बोर्ड की 10वीं- 12वीं परीक्षाओं के बारे में एक फेक सर्कुलर वायरल हो रहा है। इस बारे में स्टूडेंट्स को आगाह करते हुए बोर्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा- कुछ लोग जानबूझकर 10वीं- 12वीं परीक्षाओं के संबंध में 1.4.20 को जारी पुराना सर्कुलर वायरल कर भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स को इसकी अनदेखी करते हुए इससे गुमराह होने बचना चाहिए। दरअसल, वायरल सर्कुलर में परीक्षाओं की तारीख को लेकर गलत जानकारी दी गई है।

4 मई से ही शुरू होगी इस साल परीक्षा

सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा यह सर्कुलर पिछले साल का है। इसमें बोर्ड परीक्षा की बताई गई तारीख भी पिछले साल की ही है। लेकिन इन दिनों इस डेटशीट को इस साल का बताकर वायरल किया जा रहा है। CBSE की इस साल की बोर्ड परीक्षाएं तय शेड्यूल के मुताबिक ही होंगी। 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं 4 मई से 14 जून चलेंगी। जबकि, 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं 4 मई से 7 जून तक आयोजित होंगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News